top of page

4 बेस्ट बिलिंग और पेमेंट सॉफ्टवेयर किराना स्टोर के लिए


किराना स्टोर दशकों से भारतीय रिटेल का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं, लेकिन आधुनिक व्यापार और प्रौद्योगिकी की बढ़ती लोकप्रियता के साथ, उन्हें प्रासंगिक बने रहने के लिए अनुकूल होना चाहिए। सौभाग्य से, सुपरमार्केट में उपयोग की जाने वाली सुविधाओं के साथ किफायती सॉफ़्टवेयर अब एंड्रॉइड फोन पर उपलब्ध है। ये उपकरण किराना स्टोर मालिकों को अपने व्यवसायों की समीक्षा, नियंत्रण और योजना बनाने में मदद कर सकते हैं।किराना व्यापार को बढ़ाने के लिए, बिक्री का विश्लेषण करना, अनावश्यक खर्चों का पता लगाना और उन क्षेत्रों की पहचान करना आवश्यक है जहां निवेश से अधिक लाभ मिल सकता है। इस जानकारी के साथ, किराना स्टोर के मालिक अपने ख़र्चों को नियंत्रित कर सकते हैं और तदनुसार बजट की योजना बना सकते हैं।


पीओएस सिस्टम लागू करने और बिल प्रिंट करने से लेन-देन प्रक्रिया में पारदर्शिता और आसानी आती है, और डिजिटल भुगतान ग्राहकों के लिए अधिक सुविधाजनक और आसान होते हैं।केवल डिजिटल भुगतान जैसे जीपे, पेटीएम और अन्य यूपीआई विकल्प लंबे समय में पर्याप्त नहीं होंगे। एक किराना मालिक को इस प्रतिस्पर्धी बाजार में बने रहने के लिए अपनी बिक्री पर नज़र रखने और अपने मार्जिन पर नज़र रखने के लिए आधुनिक सॉफ़्टवेयर का उपयोग करना होगा।


कई नए अफोर्डेबल सॉफ्टवेयर सामने आए हैं जिनमें सुपरमार्केट स्टोर सॉफ्टवेयर की सभी विशेषताएं हैं और एंड्रॉइड फोन पर भी उपलब्ध हैं।

आपकी सुविधा के लिए यहां हमारे पास वेंडरों की सूची है।

बिलिंग और इन्वेंटरी के लिए -


1. नेक्समे रिटेलटेक प्राइवेट लिमिटेड

https://www.indiamart.com/nexme-retailtech/


2. स्नैपबिज़्ज़

https://snapbizz.com/


3. मार्ग एर्प लिमिटेड

https://www.margcompusoft.com/


4. रेटाइलवहिज़्ज़

https://www.retailwhizz.com


किराना स्टोर चलाने के लिए सावधानीपूर्वक योजना और निष्पादन की आवश्यकता होती है। बिलिंग और भुगतान सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने से आपको अपनी दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के आसान निष्पादन में मदद मिल सकती है और आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके किराना मित्रों के संपर्क में रहकर इसकी सफलता सुनिश्चित कर सकते हैं।






14 views0 comments
bottom of page